Hi, my name is Bhavesh. And ye love story mere best friend ki he, jiska naam vijay hai. vijay ek bohat hi simple ladka he, and wise bhi, vo 11 class me padhta he, but wo khud ko lekr bohat preshan rehta tha,

vo mujhse apni sari bate share krta he, ek din vo roz ki trah akela ghum rha tha, or preshan bhi tha, tabhi ek ladki apni scooty se aa rhi thi, and galti se vijay se takra gai, or vijay ke per me chot lg gai. and vo ladki bhi gir gai.

vijay sorry bolta hua, use uthne laga, us ladki ne bhi use sorry bola, sorry meri galti he mujhe itni tej scooty nhi chalani chahiye thi, or us ladki ki najar vijay ke per pr lagi chit pr gai. uske per se booldying ho rhi thi, vo udas muh se boli, i m sorry,

meri wajah se aapko chot lag gai, hme doctor ke paas chalna chahiye, vijay bola nhi me thik hu, lekin use chalne me preshani ho rhi thi, but fir bhi vo ye hi bolta rha ki me thik hu aap preshan na ho, or vo ghar ki taraf chal diya.

usne ghar me kisi ko nhi bataya but use bohot dard ho rha tha, and fir use mujhe phone kiya, or milne ko bola, fir me uske paas gaya to usne mujhe sari baat batai. fir me use doctor Ke paas le gaya.

next day jab vo school ke liye ready ho rha tha to use uska id card nhi mil rha tha, jo usse kahi kho gya tha, usi din uske papa ke phone pr ek ladki ka phone aaya or bola ki vijay ka id card kho gya tha, jo mere paas he,

vijay jab school se ghar ek baje pohucha to uski mom ne usse kaha ki beta tera id card kho gya tha, to kisi ladki ko mila he, mom ne use phone number diya or bola ki beta usko phone karke apna id card le lena.

vijay ne phone kiya, hello me vijay bol raha hu. aapko shayad mera id card mila he, usne kaha ha vijay ji me bol rahi hu. jiski waja se aapko chot lagi thi, aapka id card kal meri scooty me fash gaya tha. shayad kal jab me aapse takrai thi to rah gaya hoga,

koi baat nhi aap bataiye kahan aana he me apka id card lekar aajati hu. vijay ne kaha nhi nhi aap apna time kharab mat kro jab aapke paas time ho to mujhe bata dena me aa jaunga ok, to usne kaha Ok. fir sham ko me tution se aungi to aap mujhe 5 baje shipra mall ke samne milna ok bey,

vijay sham ko apna id card lene gaya vo ladki mall ke samne vijay se pehle aayi hui thi,

ladki; hello ab aapki chot kesi he, or plz aap mujhe us din ke liye maf kr dena.
vijay; nhi esi koi baat nhi he, ulta mujhe aapko sorry and thanks bolna chahiye, aap mera idcard dene aaye aapko preshani hui hogi.

ladki thori udas si thi to usne usse pucha kya hu,

ladki; mera naam rahdika he, yaar agr aapki jgah koi or hota to shayd us din mujhe bohot bura bhla bolta shayad mujhe marta bhi, but apne esa kuchh nhi kiya or sorry bhi bola.

vijay; yaar galti ho jati he, aapne janbuj kr to kiya nhi, aap faltu me apne aap ko preshan kr rhe ho or plz apne achhe khase chehre ko udaas mat rakha kro.

fir thori der dono ne baat ki or apne apne ghar aa gye. 3 din baad radhika ne vijay ko phone kiya.

radhika; hello vijay kese ho?
vijay; me to thik hu, aap kese ho.

fir vo dono kuch dino tk aese hi phone pr baat krte rahte the, ek din radhika ne usse indrapuram me ek suwrjenti ke naam se park he, waha bulaya vijay park gya. or dono baat karne lage, vijay use maan hi maan bohat like karta tha.

usne mujhe bataya tha, but bol nhi pata tha, vo darta tha ki wo chhote ghar se he, kahi radhika galat na samaj le. kyu ki radhika bare ghar se thi. us din dono ne baat ki or ghume, fir ghar aa gye. radhika ne raat ko phone kiya. vijay usse bolna chah rha tha, but vo keh kar huk jata,

radhika me aapse kuch kehna chata hu. radhika ne use bola ki aap phone par nhi bol pa rhe ho. kal hum milte he and aapse mujhe bhi kuchh kehna he, vijay thora sa dar gaya. usne kaha ok hum kal milte hai. next day jab vijay school se aaya or sham ko 5 bje park gya.

Radhika bhi park aa gayi, or boli aapko kuch kehna tha. vijay ne kaha ha, radhika agr aapko bura lage to aap mujhe chata maar sakte ho, galiya de skte ho jo maan me aaye wo krna. me, me, me aapse bahut pyar karta hu.

Radhika hasne lagi aur boli me bhi aapse bohat pyar karti hu, meri bhi aapki tarah himmt nhi ho rahi thi, dono ne hug kiya, or radhika ne uske kan me dhire se i love you bola. vijay ne bhi uske kan me dhire se i love you too my heart bola.

fir vijay ne use lipes 2 lipes kiss kiya. radhika ne bhi vijay ko kiss ki but baad me radhika ki aakhe bhar aayi, vijay ne puchha to radhika ne kaha mene aaj se pehle kisi ladke ko kiss nhi kiya. vijay bola sorry aapko bura laga ho to.

Submitted By - Bhavesh

0 comments:

Post a Comment

 
Top