Hi friends. me apni love story aap logo se share karna chahti hu. ye meri best friend ki true love story hai. meri friend ka naam sonal hai. ye 3 saal pahle ki baat ha. hum college me sath pdaha karte the.

hum sare friends apni bate share karte the. tab meri friend ne apne love ke bare me hume bataya. aap bhi padhiye or bataiye kaisi lagi aapko story n final kya hona chahiye. sonal ki friendship vishal se facebook pe chatting se huvi.

wo log roj online milte the roj chat karte the. pahle to sonal ne apni shari details yaha tak ke naam bhi jhuta bataya tha. par jab use vishal pasand aane laga tab usne vishal ko apni sari bate such such bata di.

tab vishal ko us par yakin nai ho raha tha. wo sonal se baat tak band karne wala tha. tab sonal ne bahut request ki tab vishal ne ek shart rakhi ki wo sonal ki aawaj sun na chahta hai. tabhi use yakin hoga ki sonal koi ladki hi hai or use dhokha nai de rahi.

sonal ne bhi baat man li or vishal ko call kiya or bas vishal ne aawaj sun kar phone cut kar diya. fir dubara call nai kiya. esi tarah roj unki net par bate chalti rahi. fir bich me sonal ke yaha net band ho gaya or use vishal ki aadat si ho gai thi.

2 3 week un dono ki baate nai huvi. tab sonal se raha nai gaya or usne vishal ko call kiya or un dono ki 1 ghante tak baate hui. fir dhire dhire dono phon pe bate hone lagi. dono msg me bate karne lage. tab dono achhe friends hi the.

hasi mazak jhagda sab hota rehta tha dono me. fir ek din vishal ne sonal ko propose kiya sonal bhi chahti thi. par usne ha nai kaha. vishal dhire dhire us se dur hota gaya. sonal se ye bardast nai huwa or sonal ne bhi proposal accept kar liya.

un dono ne kabhi ek dusare ko dekha nai tha. aise hi unki bate chal rahi thi. fir ek din vishal ne apni photos sonal ko mail ki or sonal ne apni photos vishal ko bhez di. dono ne to ek dusre ko pahle hi pasand kar liya tha.

to un dono ko ek dusre ko dekhne na dekhne se koi fark nai padta tha ki wo dono kaise bhi dikhe kyo ki wo true lover hai. wo log ek saal baad mile. vishal dusri city me rahata hai. wo 3 month 5 month me ek bar sonal se milne aata hai.

sonal bhi kai month me milna hota hai. dono ek dusre ke bahut close hai or shadi karna chahte hai. par dono other cast ke hai vishal ne apne ghar me baat ki par gharwalo ne mana kar diya. sonal bhi apni family nai chhod sakti.

dono apni family ke sath rah kar shadi karna chahte hai. par baat nai ban rahi. vishal ke ghar me uski shadi ki bate suru ho gai hai. ab un dono ko kya karna cahiye. shadi kaise kare. jis se dono alag na ho or parents bhi sath rahe. 

Submitted By - Aditi

0 comments:

Post a Comment

 
Top