Hi friend, mera naam Ajay hai aur me 10th std me padh ta tha. tab me peheli bar ek ladki se mila. pahele pahele to wo muje achhi nhi lagi. hamari do betch thi. me B betch me tha aur wo A batch me thi. hum sirf s.s ke sub me hi milte the.

Dhire dhire mujhe usse pyar ho gaya. muje wo bahot pasand aane lagi. me jab tak usko nahi dekhta mera dil nahi manta isliye jab bhi me subah school jata tab chup chup ke use dekh ta tha.

fir me ne apne sir ko kaha ki muje A batch me le lo. sir ne muje A batch me le liya me uski samne wali bench pe hi betha ta tha. me use bahot pyar karne laga tha. lekin ek din ek Jay naam ka ladka aaya.

wo uske piche 3 saal se pada tha. phir meri uske sath dosti huvi. sab ko mene use ladki ke bare me pucha ki ye ladki kesi hai. to sab ne mujh se kaha ki wo ladki achhi hai. usme koi buri aadat nahi hai.

phir ek bar mera dost muje garden me le gaya me waha gaya ki waha pe wo ladki aagyi. phir hamari dosti suru hui. wo mujse aur mere dost se phone pe baat karne lagi. ek bar mere friend ne usse pucha ki tum kisi ko pasand karti ho.

tab usne na kaha magar use kasam di to usne kaha ki me 7 saal se vijay ko pasand karti hu. ye baat usne muje batayi. pahele to me dukhi ho gaya. phir mene mere dost ko kaha ki tum vijay ko jante ho. to usne kaha ki ha.

to mene use kaha ki tum meri friendship uske sath karva do. phir hum friend ban gaye. mene use kaha ki tum us ladki se pyar karte ho. to usne kaha ki ha me usse 7 saal se pyar karta hu. tab mene un dono ko mila diya.

baad me jay to us ladki ko kisi bi sarat me pana chahta tha. is liye usne us ladki se juth kaha ki wo drink and smoking karta hai. phir maine us ladki se kaha ki tum vijay ko pasand na karo isliye wo juth bolraha tha.

phir to vo dono khusi khusi rahne lage. aaj wo ladki air hostes hai aur mera dost engineer hai. wo kisi ka na sune to kuch nahi lekin meri baat wo kabhi nahi talte. ye he meri real love story.

mene pyar ko jana hai. maine pyar ko samja hai. mera dost jay sirf pyar karna janta tha. lekin use ye nahi pata tha ki pyar me wo bhi tume pasand karti hai.

me apni baat tum lovers ko batana cahta hu ki pyar karo to use nibhana sikho use todna nahi. pyar me koi jor jabar dasti nahi hoti...

Submitted By - Ajay

0 comments:

Post a Comment

 
Top